Breaking News

एशिया कप से पहले Virat Kohli ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मुझे पता है मेरा खेल कहां खड़ा है – Punjab Kesari

दुबई : भारत अपने एशिया कप अभियान की शुरुआत 28 अगस्त को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के साथ करेगा। यह मैच विराट कोहली के भी खास होगा क्योंकि कई दिग्गज उनकी फॉर्म में वापसी की दुआ कर रहे हैं। वैसे भी पाकिस्तान के खिलाफ यह मुकाबला विराट के लिए खास होगा क्योंकि यह उनका 100वां टी20 मैच होगा। दुनिया भर के प्रशंसकों की किंग कोहली पर नजरें रहेंगी जो भारत को रिकॉर्ड आठवां एशिया कप खिताब दिलाने में मदद करेंगे।
Asia Cup, Virat Kohli, Team india, Asia cup 2022, cricket news in hindi, sports news, एशिया कप, विराट कोहली, टीम इंडिया, एशिया कप 2022, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार
विराट एशिया कप की तैयारी पर एक इंटरव्यू में चुप्पी तोड़ते हुए कहा- इंग्लैंड में जो हुआ वह एक पैटर्न था। इसे मुझे दूर करना था। मेरे लिए यह आसान बात है क्योंकि मुझे पता है कि मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं और कभी-कभी, जब मैं उस लय को वापस महसूस करना शुरू कर देता हूं, तो मुझे पता चलता है कि मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं।
Asia Cup, Virat Kohli, Team india, Asia cup 2022, cricket news in hindi, sports news, एशिया कप, विराट कोहली, टीम इंडिया, एशिया कप 2022, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार
विराट बोले- मेरे लिए योजना बनाना कोई मुद्दा नहीं है। इंग्लैंड में मुझे ऐसा लगा कि मैं अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर रहा। मैंने एक चीज पर कड़ी मेहनत की है। मुझे पता है कि मेरा खेल कहां खड़ा है। बिना परिस्थितियों और विपरीत परिस्थितियों का सामना करने और विभिन्न प्रकार की गेंदबाजी का मुकाबला करने की क्षमता के बिना आप अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में इतनी दूर तक नहीं चल सकते हैं। मैं इस चरण में सीखना चाहता हूं और समझना चाहता हूं कि एक खिलाड़ी और एक इंसान के रूप में मेरे मूल मूल्य क्या हैं।
 
विराट ने कहा- जब तक मैं उन बॉक्स को टिक कर रहा हूं। मुझे पता है कि उतार-चढ़ाव हैं और जब मैं इस चरण से बाहर आता हूं, तो मुझे पता है कि मैं कितना सुसंगत हो सकता हूं। मेरे अनुभव मेरे लिए पवित्र हैं। इस चरण में मैंने जो कुछ भी अनुभव किया है। वह यह है कि मैंने कभी भी एक व्यक्ति के रूप में खुद को अधिक महत्व नहीं दिया है। बता दें कि एशिया कप 2022 का आयोजन 27 अगस्त से 11 सितंबर तक यूएई में होगा।

source

About Summ

Check Also

Ind vs WI 3rd T20 Live streaming 24 घंटे के भीतर दूसरा मैच खेलने उतरेगा भारत कब और कहां देखें मुकाबला.. – दैनिक जागरण (Dainik Jagran)

पहला मुकाबला भारतीय टीम ने एकतरफा अंदाज में जीता था और दूसरे में विंडीज टीम …