अब सचिन तेंदुलकर को कोई यंग क्रिकेटर्स फॉलो नहीं करता- राशिद लतीफ की दो-टूक – Punjab Kesari

खेल डैस्क : भारतीय टीम ने समय-समय पर कई ऐसे बड़े प्लेयर पैदा किए हैं जो युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत रहे। हम कपिल देव की बात कर सकते हैं। सुनील गावस्कर, सचिन तेंदुलकर वीरेंद्र सहवाग की बात कर सकते हैं जोकि कई युवा प्लेयर के आइडियल हैं। लेकिन पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ को लगता है कि अब युवा क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर या विराट कोहली को फॉलो नहीं करते। वह सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी के फैन हैं। राशिद ने इस दौरान टीम इंडिया के प्लेयर हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव का नाम लिया जोकि पहले ही महेंद्र सिंह धोनी को अपना आइडल बता चुके हैं। 
Young cricketers, Sachin Tendulkar, Rashid Latif, cricket news in hindi, sports news, युवा क्रिकेटर्स, सचिन तेंदुलकर, राशिद लतीफ, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार
राशिद लतीफ ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि अब समय तेजी से बदल गया है। एक समय था जब खिलाड़ी तेंदुलकर, सहवाग और विराट कोहली को फॉलो करते थे। वे चाहते थे कि वह इन जैसे प्लेयर्स के बनाए गए बड़े रिकॉर्ड तोड़ दें। लेकिन अगर आप मौजूदा भारतीय टीम देखेंगे 3-4 प्लेयर ऐसे हैं जो कि इन दिग्गजों को फॉलो नहीं करते। हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव और यहां तक कि दीपक हुड्डा जैसे प्लेयर भी महेंद्र सिंह धोनी को अपना आदर्श मानते हैं।
Young cricketers, Sachin Tendulkar, Rashid Latif, cricket news in hindi, sports news, युवा क्रिकेटर्स, सचिन तेंदुलकर, राशिद लतीफ, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार
लतीफ ने कहा कि अब युवा चाहते हैं कि वे धोनी की तरह मैदान पर तेजी से फैसले लें और परिस्थितियों के अनुसार अपना प्रदर्शन करें ताकि टीम की जीत में सहयोग दे सकें। लतीफ ने इस दौरान भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की तारीफ की। उन्होंने कहा कि यह ऐसा प्लेयर है जो किसी भी नंबर पर आसानी से खेल सकता है। इसे लगातार मौके दिए जाने की जरूरत है। टीम इंडिया के लिए आगामी टी-20 विश्व कप में वह बड़ी भूमिका निभा सकता है।

 

source

About Summ

Check Also

‘Top Gun: Maverick’ Returning to Theaters for 2 Weeks – Hollywood Reporter

Subscribe for full access to The Hollywood ReporterSubscribe for full access to The Hollywood ReporterThe …